Concept of Programming Using C vidya Pdf 2nd Sem – free pdf sample

Spread the love

Concept of Programming Using C Vidya PDf 2020 ( New Version ) – 

concept 2Bof 2Bprograming

Concept of Programming Using C vidya Pdf

Concept Of Programming की विद्या पीडीऍफ़ के लिए आपको इस task को कम्पलीट करना होगा तभी आपको PDf मिल सकेगी। लेकिन उससे पहले हम आपको इसके सिलेबस और कंटेंट Quality के बारे में रूबरू करा दे।
1. कम्प्यूटर साइंस इंजीनियरिंग डिप्लोमा ब्रांच के सेकंड सेमेस्टर में Concept of programming की विद्या क्वेश्चन बैंक चलाई जाती है तो अगर आपको हिंदी लैंग्वेज में कम्प्यूटर साइंस की विद्या चाहिए तो आप सही जगह पर आये है।  मैं आपको हिंदी लैंग्वेज में विद्या पीडीऍफ़ को प्राप्त करने का उपाय बताऊंगा।
 
2. सबसे पहले आप सब को टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर लेना है क्योंकि pdf सम्बन्धी सभी वर्क टेलीग्राम पर ही सम्पन किये जाते है साथ ही टेलीग्राम पर आपको एग्जाम के दौरान इम्पोर्टेन्ट क्वेश्चन भी बताये जायेंगे तो अगर एक बेतहर शिक्षा के उद्देश्य से डिप्लोमा में एडमिशन लिए है तो आपको टेलीग्राम को ज्वाइन करना ही चाहिए।
 
3. सबसे इम्पोर्टेन्ट बात यह है कि pdf को बहुत मेहनत से बहुत ही अच्छी क्वालिटी के साथ आपको दिया जायेगा। इसलिए आप सभी से pdf के लिए कुछ पैसे भी लिए जायेंगे क्योंकि 1 pdf को रेडी करने में काफी समय और पैसे लगते है। तो आपसे केवल पीडीऍफ़ के मेंटेनन्स के ही फीस लिए जायेंगे।  जो बहुत ज्यादा नहीं है आप आसानी से Afford कर सकते है।
 
4.आपको यहाँ पर concept of programming का सिलेबस का स्क्रीनशॉट दे दे रहा हूँ। तो आप लोग अपना सिलेबस मिला लो, जो विद्या में दिया होता है। उसके according चैप्टर यहाँ पर कम होते है।
लेकिन आपको BTEUP.nic.in के सिलेबस के according ही प्रिपरेशन करना है।

 

Concept of Programming Using C vidya Pdf

विद्या syllabus 2020

5. आपको total इतने ही चैप्टर का अध्ययन करना है इस बार…..
 

 

join telegram polytechnic pdf telegram channel

join Now!

telegram channel को ज्वाइन करने के बाद अब आपको वहाँ पर सर्च करना होगा जो भी आपको चाहिए विद्या ,सरन,गोल्ड आपको वहाँ पर सभी का pdf मिलेगा।
जैसे आपको pdf दिखती है तो उधर आपको buy करने का ऑप्शन दिखेगा।  उस पर क्लिक करके आपको उस पीडीऍफ़ को buy कर लेना है।
 
6. जब आपकी pdf डाउनलोड हो जाती है तो जैसे ही आप उस pdf को open करने जायेंगे तुरंत आपसे pdf ओपन करने के लिए पासवर्ड पूछेगा।
 
7. पासवर्ड प्राप्त करने के लिए आपको दोबारा से उसी पीडीऍफ़ के लिंक पर क्लिक करना होगा जिस पर क्लिक करके अपने पीडीऍफ़ को परचेस किया था।
 
8. जब आप दोबारा से उसी लिंक पर क्लिक करेंगे तो आपको buy बटन के सबसे नीचे पासवर्ड मिलेगा। उस पीडीऍफ़ के पासवर्ड को लॉन्ग प्रेस करके कॉपी कर लेना है।

 

concept 2Bof 2Bprogramming 2BUsing 2Bc 2Bvidya 2Bpdf

concept of programming vidya pdf

2020-21
computer science engineering
2nd semester

 


Spread the love
One Comment

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *